पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर ने एक शादी में नातू नातू सोंग पर डांस किया

यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि एसएस राजामौली ने आरआरआर के रोमांचक गीत नातू नातू से हर किसी को प्रभावित करने में कामयाबी हासिल की है। हुक स्टेप्स हों या पेप्पी बीट्स, इस गाने के ट्रैक को दुनिया भर के प्रशंसकों से बहुत प्यार और ध्यान मिल रहा है। अब इस गाने ने पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी कमाल दिखाना शुरू कर दिया है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर नातू नातू सोंग पर नाची

एक शादी समारोह में नातू नातु पर डांस करती अभिनेत्री का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। यहां गोल्डन शिमरी शरारा सेट पहने हनियाम ट्रैक पर थिरक रहे हैं। वह आश्चर्यजनक दिखती है। इस क्लिप को द वेडिंग ब्रिज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

नातू नातु को ऑस्कर 2023 में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में नामांकित किया गया है। अभिनेता राम चरण, जिन्होंने गाने में अपने किलर मूव्स से हमें प्रभावित किया है, ने हाल ही में वैश्विक मंच पर नातू नातु की सफलता के बारे में बात की। इस सप्ताह की शुरुआत में लॉस एंजिल्स के लिए उड़ान भरने वाले अभिनेता ने अमेरिकी टेलीविजन नेटवर्क एबीसी चैनल को बताया कि अगर नातू नातु इस साल ऑस्कर में जीतता है तो उन्हें “विश्वास” नहीं होगा। “मुझे नहीं लगता कि मैं इस पर विश्वास करूंगा। उन्हें मुझे जगाना होगा और कहना होगा, जाओ और इसे ले जाओ। मुझे मंच पर ऊपर धकेलो। मैं सबसे खुश रहूंगा। सिर्फ हमारे लिए नहीं। मैं भारत के लिए खुश रहूंगा।” यह 80 साल से अधिक का उद्योग (फिल्म उद्योग) है और पहली बार, हमें अकादमी में नामांकित और सराहा जा रहा है। मुझे नहीं लगता कि यह हमारी सफलता होगी, यह भारतीय फिल्म उद्योग की सफलता होगी। और मैं यह सिर्फ इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि यह अच्छा लगता है। मैं वास्तव में यह कहता हूं। हममें से कोई भी इसका श्रेय नहीं ले सकता। यह बहुत सारे लोगों की भावनाओं और संस्कृति और सब कुछ एक साथ है। ”

 

nirakarnews
Author: nirakarnews

Leave a Comment

संबंधि‍त ख़बरें

gold silver price

Weather

ताजा समाचार