pakistani stars criticize ali zafar for hosting party for javed akhtar after his mumbai attack remark | लाहौर में अली जफर ने जावेद अख्तर के लिए गाया गाना, पार्टी के Video पर मचा बवाल

javed akhtar- India TV Hindi

Image Source : TWITTER/ALIZAFAR
javed akhtar

पाकिस्तान के लाहौर में हुए फैज फेस्टिवल में जावेद अख्तर शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें और कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक तरफ जहां कुछ लोग जावेद अख्तर के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने जावेद अख्तर को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने का जिम्मा उठा लिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हारून राशिद ने शेयर किया है इसके बाद इस ट्वीट को पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर अली जफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। ये वीडियो फैज फेस्टिवल के बाद की एक पार्टी का है, ये पार्टी जावेद अख्तर के लिए रखी गई थी, जहां अली जफर ने उनके लिए गाना भी गाया। वीडियो में अली जफर हाथ में माइक लिए जावेद अख्तर के सामने बैठे गाना गा रहे हैं।

अली जफर ने गाया ‘जिंदगी आ रहा हूं मैं’ 

वीडियो में दिख रहा है कि अली जफर के गाने को वहां मौजूद हर एक शख्स इंजॉय कर रहा है। वीडियो में अली जफर किशोर कुमार द्वारा गाया गाना ‘जिंदगी आ रहा हूं मैं’ गा रहे हैं। वीडियो में जावेद अख्तर के गोद में सिर रखे एक लड़की रोती हुई भी दिख रही है। इस वीडियो को देखकर एक बात तो साफ है कि जावेद अख्तर के चाहने वाले पाकिस्तान में भी मौजूद हैं। कहा जाता है कि संगीत की कोई भाषा नहीं होती और ये लोगों को जोड़ने का काम करता है। अली जफर के इस वीडियो को देखकर भी ऐसा ही लग रहा है कि संगीत ने दोनों देशों के लोगों को जोड़कर रखा है। हालांकि कुछ लोगों को ये हजम नहीं हुआ कि जावेद अख्तर को पाकिस्तान में इतना सम्मान मिल रहा है।

Zara Shahjahan

Image Source : TWITTER/ZARASHAHJAHAN

Zara Shahjahan

जारा शाहजहां ने किया ट्वीट

पाकिस्तान की मशहूर डिजाइनर जारा शाहजहां ने ट्वीट में लिखा, ‘उन्हें सिर्फ पाकिस्तान आने ही नहीं दिया गया बल्कि पाकिस्तान में बैठने दिया गया और फिर लाहौरी फेक एलीट ने उनके लिए पार्टी रखी और वे लोग पैरों पर बैठकर रोए।’ जारा अकेली ऐसी नहीं है जिसने अली जफर और जावेद अख्तर को ट्रोल किया है बल्कि कई और एक्टर और एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने इस पार्टी के खिलाफ ट्वीट किए हैं। 

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने SRK की ‘पठान’ की सक्सेस पर कह दी ऐसी बात, अब VIDEO हो रहा वायरल

Critics Choice Super Awards: राजामौली की RRR ने फिर दिखाया दम, टॉम क्रूज से टक्कर लेंगे राम चरण-जूनियर एनटीआर

Javed Akhtar को 26/11 पर दिए गए बयान पर कंगना रनौत की तारीफ नहीं आई पसंद, दिया ऐसा रिएक्शन

Latest Bollywood News

Source link

nirakarnews
Author: nirakarnews

Leave a Comment

संबंधि‍त ख़बरें

gold silver price

Weather

ताजा समाचार